प्रतियोगिता: PM Kisan सम्मान निधि योजना लोगो डिजाइन

कृषि और किसान कल्याण मंत्रालय (Ministry of Agriculture and Farmers Welfare) ने एक रोमांचक प्रतियोगिता आयोजित की है जिसमें प्रतिभागियों को PM Kisan सम्मान निधि योजना (Pm Kisan Samman Nidhi Yojana) का लोगो डिजाइन करने का मौका मिल रहा है। इस प्रतियोगिता में आप अपनी कला और ग्राफिक्स डिजाइनिंग की प्रतिभा का प्रदर्शन करके एंट्री भेज सकते हैं। यह एक शानदार मौका है जहां आप 11,000 रुपये के नकद इनाम जीत सकते हैं।

आपको अपनी एंट्री को 30 जून तक भेजना होगा। प्रतियोगी रजिस्ट्रेशन के लिए www.mygov.in पर जाकर पंजीकृत कर सकते हैं। ध्यान दें कि आप सिर्फ JPEG, JPG और PNG प्रारूप में लोगो अपलोड कर सकते हैं।

इस प्रतियोगिता में यदि आप एक से अधिक एंट्री भेजते हैं, तो आप इस प्रतियोगिता से बाहर हो जाएंगे, इसलिए अपनी सबसे बेहतरीन और सबसे अद्वितीय एंट्री को चुनें

विजेताओं की घोषणा ईमेल के माध्यम से या MyGov ब्लॉग पर उनके नामों की घोषणा के माध्यम से की जाएगी. MyGov के पास प्रतियोगिता को रद्द करने या संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित है. एंट्री जमा करने से पहले प्रतियोगिता के नियमों और शर्तों को ध्यान से ज़रूर पढ़ लें.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *